हाथ पर तिल का मतलब

तिल काला व कत्थई रंग का होता है, काले तिल का गाल पर होना या ऊपरी अधर पर होना जहाँ सुंदरता में चार चाँद लगा देता है, वहीं यह कामुकता का प्रतीक भी बन जाता है। ऊपरी अधर ... दाएँ हाथ परतिल शुभ व बाएँ हाथ की हथेली में तिल अति व्यय का सूचक होता है।

हाथ में कौन सी अंगुली पर तिल हो तो क्या होता है ...
religion.bhaskar.com › ... › Hastrekha Aur Sanket
Twitter · gplus · Home» Jeevan Mantra »Jyotish »Hastrekha Aur Sanket » हाथ में कौन सी अंगुली पर तिल हो तो क्या होता है? ... फोटो पर क्लिक करें और जानिएहाथ में कहां तिल क्या फल प्रदान करता है- ... डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप. PREV.

चेहरे पर तिल का मतलब । chehre par til ka matlab - Speaking Tree
hindi.speakingtree.in/allslides/chehre-par-til-ka-matlab
चेहरे पर तिल का मतलब । chehre par til ka matlab - बच्चे के जन्म के साथ ही उसके शरीर पर कई तरह के मार्क्स होते हैं, कुछ ऐसे जो बेहद ... इसके बाद यदि किसी व्यक्ति की नाक पर बाएं हाथ की ओर तिल हो तो वह कलात्मक तरीके से कार्य करने वाला होता है।

जब उपाय हो साथ तो डरणे कि क्या बात ?. - Facebook
www.facebook.com › ... › Hindu Temple
कंधों पर तिल - दाएं कंधे पर तिल का होना दृढ़ता तथा बाएं कंधे पर तिल का होना तुनकमिजाजी का सूचक होता है। दाहिनी ... सूर्य पर्वत मतलब रिंग फिंगर के नीचे के क्षेत्र पर तिल हो तो व्यक्ति समाज में कलंकित होता है। ..... पैसों की कमी से हाथ तंग है.
गर्दन पर तिल होने का अर्थ है कि वह व्यक्ति बहुत आराम पसंद है और उसे जीवन में आराम मिलता भी बहुत है। previous next ... Face par. subodh kumar sahi | Updated Date:02 Feb 2014, 11:53:27 PM. right leg me knee par til hai to iska asr . Shobhit Dwivedi | Updated Date:02 Feb 2014, 10:58:24 PM.

जानिए आपके शरीर पर तिल के निशान का मतलब
www.amarujala.com › Photo-gallery
समुद्रशास्त्र में शरीर पर मौजूद तिलों का बड़ा महत्व बताया गया है। लाल तिल शरीर के जिस भी अंगपर होता है वह शुभ फलदायक होता है। लेकिन काला तिल शुभ भी होता है और अशुभ भी। मस्सों का भी तिल के समान भी फल होता है। अगर आपके शरीर पर भी तिल या ...

शरीर पर तिलः लाभ/नुकशान : Brahm Samaj
www.brahmsamaj.org/शरीर-पर-तिलः-लाभनुकश...
दाएं कंधे पर तिल का होना दृढ़ता तथा बाएं कंधे पर तिल का होना तुनकमिजाजी का सूचक होता है। ... बायीं आंख पर तिल स्त्री से अनबन होने का आभास देता है। * गाल पर तिल – गालपर लाल तिल शुभ फल देता है। बाएं गाल पर ... दाहिने हाथ की पीठ पर

शरीर पर तिलों के निशान के शकुन - Vedicvatica.com
www.vedicvatica.com/palmistry-mole-on-body.../83
बाहों पर तिल होना ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुभ माना जाता है। यदि बांयी भुजा परतिल हो तो पुत्र और धन की प्राप्ती होती है। दाहिने हाथ पर तिल का होना इंसान को धनवान बनाता है। उंगली पर तिल का होना इंसान को लक्षमी प्रदान ज्योतिष में प्रत्येक राषि चक्र शरीर के विषेष भाग पर प्रभुत्व रखता है। जैसे कि मेष राषि - मस्तक, वृष राषि - चेहरा, गर्दन, गला, दायां नेत्र तथा नाक, मिथुन राषि - बाँहें, कंधे, दायां कान, पसली का ऊपरी भाग तथा दाया हाथ, कर्क राषि -छाती, स्तन, पेट, ...

हमारे शरीर के अंगो पर तिल के होने का महत्त्व
merivaanimerajeevan.blogspot.com/.../blog-post.html
दाँए आँख के नीचे की पलकों पर तिल का होना उस व्यक्ति के कम आयु से ही विपरीत लिंग के प्रति आकर्षण का सूचक है। नाक: ... १> हाथ के पंजे में अगर किसी भी ग्रह के स्थानपर यदि तिल है तो वह उसे ग्रह को कमजोर करता है तथा हानि ही करता है।

No comments:

Post a Comment